आतंक मचाने में मजहबी औरतें भी पीछे नहीं, नोटों पर थूक लगाकर सामान खरीद रही थी, गिरफ्तार



आदमी तो आदमी औरतें भी पीछे नहीं, पूरी की पूरी जमात ही जैसे आतंकवाद पर उतर चुकी हो, गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जिसके ऊपर थूक लगाकर नोट देने का इल्जाम है। लोगों का कहना है कि बुर्का पहनी महिला नोटों पर थूक लगाकर फेंक देती है। 

मजहबी उन्मादी औरत की हरकत से दहशत का माहौल फ़ैल रहा है। ऐसे में पुलिस ने इसको गिरफ्तार करके केस दर्ज किया है। वहीं अब महिला का कोरोना टेस्ट भी कराया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद पुलिस ने एक बुर्का पहनी महिला को गिरफ्तार किया। गुरुवार दोपहर हाइवे पर तेल मिल कॉलोनी के पास एक दुकानदार ने पुलिस को कॉल किया। 


दुकानदार ने बताया कि बुर्का पहने एक महिला ने दुकान से कोल्ड ड्रिंक खरीदी। पैसे मांगे तो उसने पहले दुकान पर थूका और बाद में नोट पर थूक लगाकर आगे बढ़ाया। थूक से दुकानदार डर गया और फौरन पुलिस को सूचना दी।

लोगों की शिकायत को देखते हुए मामले को प्रशासन ने संज्ञान में लिया और महिला को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक, महिला दिल्ली के मुस्तफाबाद की है, जो कुछ दिन से यहां छिप के रह रही थी। महिला का अब कोरोना टेस्ट भी किया जाएगा। वहीं दहशत फैलाने पर महिला के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है।