आमिर खान का गुरु तारिक जमील बोला - अल्लाह का दूत है कोरोना, अल्लाह ने भेजा है


पाकिस्तान (Pakistan) के एक प्रमुख मौलाना तारिक जमील (Maulana Tariq Jamil) ने कोरोना वायरस के लिए अश्लीलता और नग्नता को जिम्मेदार ठहराया गया है. मौलाना का कहना है कि कोरोना को अल्लाह ने भेजा है क्योंकि वह बढ़ती अश्लीलता और नग्नता से गुस्से में हैं, यह वायरस ऊपरवाले के कोप का नतीजा है.

समाचार एजेंसी पीटीआइ की रिपोर्ट के मुताबिक, मौलाना जमील ने कहा कि कोरोना वायरस के रूप में दुनिया अल्लाह के कोप का सामना कर रही है. इस कोप की वजह बढ़ती अश्लीलता और नग्नता है. कौन है जो हमारी बेटियों को डांस करा रहा है. उनके कपड़े छोटे होते जा रहे हैं. 

जब समाज में अश्‍लीलता आम बात हो गई है तो अल्लाह नाराज हो गए हैं. सामाजिक कार्यकर्ता मौलाना के इस बयान को महिलाओं को अपमानित करने वाला बता रहे हैं. इस बयान की चौतरफा आलोचना हो रही है.

इसके अलावा मौलाना तारिक जमील ने कहा कि महज पाकिस्‍तान का मीडिया ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया का मीडिया झूठा है. मौलाना तारिक जमील ने कहा कि मैं इन ऐंकर के सामने माफी मांग कर एक बात कह रहा हूं. 

एक बहुत बड़े चैनल के मालिक ने मुझसे कहा कि कोई नसीहत करें, तो मैंने उनसे कहा कि वह चैनल से झूठ खत्‍म करें, तो उनका कहना था कि चैनल खत्‍म हो सकता है, झूठ नहीं खत्‍म हो सकता. यह सिर्फ पाकिस्तान की बात नहीं है, बल्कि पूरी दुनिया का मीडिया झूठा है.