यूपी : लॉकडाउन में पति-पत्नी खेल रहे थे लूडो, पति ने की बेईमानी, फिर चले लात घूंसे, थाने तक पहुंचा मामला



लॉकडाउन के चलते आज कल सभी अपने अपने घरों में हैं। परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं। लेकिन फर्रुखाबाद में लॉक डाउन की वजह से ही एक परिवार में लड़ाई हो गई। 

दरअसल, घर में टाइम पास के लिए पति-पत्नी लूडो खेल रहे थे, इसी बीच पत्नी ने पति पर बेईमानी का आरोप  लगा दिया। दोनों के बीच इतना झगड़ा हुआ कि जल्दी दोनों में लात घूंसे भी चलने लगे, मामला और शोर बढ़ते बढ़ते पुलिस तक पहुँच गया। सिपाहियों ने बड़ी मुश्किल से दोनों को समझा बुझा कर वापस भेजा।

जानकारी के मुताबिक, फर्रुखाबाद के मेरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में लॉकडाउन के दौरान पति पत्नी लूडो खेल रहे थे। इसी दौरान पति ने पत्नी के साथ चीटिंग कर दी। जिस बात पर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। झगड़ा इस क़दर बढ़ गया कि पत्नी ने 112 डायल करके पुलिस को खबर दे दी। मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों को उठाकर थाने ले आई।

सिपाहियों ने दोनों को किसी तरह से समझाया और वापस घर भेज दिया। थानाध्यक्ष आरके रावत ने बताया कि दोनों को समझा दिया गया है। दोनों एक साथ रहने के लिए राजी हो गए हैं और अब दोनों का गुस्सा भी शांत हो चूका है। पता चला कि दोनों की कुछ ही महीने पहले शादी हुई थी। युवक किसान है जबकि उसकी पत्नी गृहिणी।